गजा : बीएसएनएल की लचर सेवा से जनता में रोष।बीएसएनएल का टावर बने शोपीस।

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गजा : बीएसएनएल की लचर सेवा से जनता में रोष।बीएसएनएल का टावर बने शोपीस।

विकासखंड चम्बा के गजा व नकोट में लगे भारत संचार निगम लिमिटेड के टावर शोपीस बनकर रह गये है। बीएसएनएल की लचर सेवा के कारण सरकारी व अर्ध सरकारी कार्यालयों सहित सीएससी सेंटरों में काम बाधित होता रहता है।

प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल व सिविल सोसाइटी नकोट मखलोगी के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने विगत कई बार जिलाधिकारी टिहरी को ज्ञापन सौंपा है कि ब्राडबैंड नेट सेवा बाधित होने से जहां एक ओर काम में बाधा पहुंचती है वहीं दूसरी ओर नेट डाटा पैक आधा माह ही चल पाता है। उन्होंने कहा इससे धीरे-धीरे लोग बीएसएनएल फ़ोन के सिम बदल रहे हैं। उनका कहना है कि नकोट में साल 2007 में टावर लगाया गया था लोगों को लग रहा था कि अब नकोट मखलोगी सहित निकटवर्ती गांवों में बीएसएनएल सेवा ठीक काम करेगा लेकिन यहां पर दैनिक वेतन पर कर्मचारी रखा गया, तब से लेकर आज तक 2जी से 3जी में भी नहीं किया गया। उन्होंने बताया विगत एक साल से दैनिक मानदेय पर रखे कर्मचारी को भी हटा दिया गया है। अब यह टावर मात्र शोपीस बनकर रह गया है। अब केवल हाथी दांत साबित हो रहा है जो केवल दिखावा रह गया है। मानदेय पर कर्मचारी नहीं रख कर भारत संचार निगम लिमिटेड कंपनी सेवा को ठप्प करने पर लगी है। नगर पंचायत गजा में डाकघर , तहसील में कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल और सिविल सोसायटी नकोट मखलोगी के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने दिनांक 13-12-2021 को तहसीलदार गजा के माध्यम से जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल को ज्ञापन सौंपा है, उन्होंने कहा कि विक्रम सिंह रावत ने बीएसएनएल के अपर महाप्रबंधक बी एस नेगी से फोन पर बात कर शिकायत दर्ज कराई है। दोनों संगठनों ने जिलाधिकारी टिहरी से तुरंत निराकरण की मांग की है ।

 


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